हमीरपुर…मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार:पुलिस चेकिंग के दौरान हुई फायरिंग में एक बदमाश घायल, दो भागने में हुए कामयाब

हमीरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने से घायल हुआ बदमाश - Dainik Bhaskar
गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 50 हजार का इनामिया बदमाश घायल होकर पुलिस के हत्थे चढ़ा। वहीँ बदमाश द्वारा चलाई गई गोली अपर एसपी की बुलेटप्रूफ जैकेट को छूती हुई निकल गई। इससे वह वह बाल-बाल बच गए.

सघन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

मुठभेड़ का यह मामला राठ कोतवाली क्षेत्र में बड़ा गांव इलाके का है। यहां शुक्रवार को पुलिस जब सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी बाइक पर सवार तीन लोग पुलिस को संदिग्ध दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो तीनों ने पुलिस पर गोली चला दीं। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जब जवाबी कार्रवाई की।

दो आरोपी भागने में कामयाब

इस दौरान एक बदमाश मुठभेड़ में घायल होकर गिर गया। जबकि उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने जिस घायल बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह 50 हजार का इनामी दिनेश राजपूत है। जिस पर पेट्रोल पम्प सहित शराब सेल्समैन से लूट का आरोप है। साथ ही दिनेश राजपूत पर SC/ST एक्ट और गैंगस्टर सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं.

आरोपियों की हो रही तलाश

हमीरपुर एसपी कमलेश दीक्षित के अनुसार पुलिस को सूचना थी कि बाइक सवार तीन बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। उसी के तहत अपर एसपी के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी यह तीनों बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिन्हें बड़ा गांव के पास घेर लिया गया और मुठभेड़ में दिनेश राजपूत घायल हो गया, जबकि इसके दो साथी नरेन्द्र और रोहित फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

खबरें और भी हैं...