हमीरपुर…पिता की डांट से नाराज युवती ड्राइवर साथ भागी:6 दिन बाद घर लौटी, बोली- मिठाई में कुछ मिलाकर खिला दिया था, उसके बाद होश नहीं रहा

हमीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
6 दिन बाद घर लौटी बेटी। - Dainik Bhaskar
6 दिन बाद घर लौटी बेटी।

हमीरपुर की मौदहा कोतवाली पुलिस को बुधवार को महोबा पुलिस ने एक नाबालिग युवती सुपुर्द की है। युवती अपने पिता की डांट से दुखी होकर एक ड्राइवर के साथ जाने की बात कह रही है।

साथ ही खुद ही लौटने की बात भी स्वीकार रही है। युवती के मां-बाप ड्राइवर पर बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगा रहे हैं। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

फोन पर हुई थी दोस्ती

नाबालिग युवती कक्षा 10 की छात्रा है, जो मौदहा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की पास के गांव कम्हरिया के रहने वाले जगमोहन नाम के एक ड्राइवर से फोन पर दोस्ती हुई। दोनों लगातार फोन पर बात करते रहे। तभी एक दिन युवती के पिता ने उसे फोन पर बात करते देख लिया। जिसके बाद पिता ने बेटी को बहुत डांटा।

6 दिन बाद महोबा पहुंची

इसी से नाराज होकर युवती देर रात ड्राइवर के साथ भाग निकली। 6 दिन बाद वो कानपुर से महोबा पहुंच गई। तब उसने यूपी-112 पुलिस को सूचना दी। यूपी-112 पुलिस ने उसको कबरई थाना पुलिस के सुपुर्द किया। बुधवार को पुलिस युवती को मौदहा कोतवाली पुलिस के सुपुर्द की है।

पिता को थाने पर बुलाया

पुलिस ने युवती के पिता को कोतवाली बुला लिया है। पिता की तहरीर के आधार पर कम्हरिया गांव के रहने वाले ड्राइवर जगमोहन को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने नाबालिग युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

मैं ड्राइवर के साथ गई थीं…

युवती ने बताया कि वो ड्राइवर के साथ ही घर से निकली थी। रास्ते में ड्राइवर ने उसे मिठाई में कुछ मिलाकर खिला गया। जिसके बाद उसे होश नहीं रहा की उसे कहां ले जाया जा रहा है। होश आने पर वो कबरई पहुंची थी, और पिता को फोन किया था। तब यूपी-112 पुलिस से उसे सहायता मिली थी।

खबरें और भी हैं...