हमीरपुर में दबंगों ने की फायरिंग:जमीनी विवाद को लेकर किया बवाल, सीसीटीवी फुटेज आने के बाद हरकत में आई पुलिस, शुरू हुई मामले की जांच

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत। - Dainik Bhaskar
पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत।

हमीरपुर में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों द्वारा गुरुवार रात फायरिंग करते हुए तोड़फोड़ की गई है। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अरतरा का है। गांव के पूर्व प्रधान सुरेश कुमार ने क्षेत्राधिकारी को बताया कि गुरुवार देर रात जब वह अपने घर पर था, तभी गांव के ही बसंत कुमार, सुशील, अशोक यादव और मनोज अवैध तमंचा व बंदूक लेकर उसके दरवाजे पर आ गए।

फायरिंग से गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

जमीनी विवाद के चलते चल रही रंजिश को लेकर वो लोग उसको गालियां देने लगे और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे। जब मैं घर से बाहर नहीं निकला, तो उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे वहां पर खड़ी मेरी कार क्षतिग्रस्त हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद तमंचा और बंदूक लहराते हुए दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि सभी दबंग आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं। उनके ऊपर मौदहा कोतवाली में कई गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं। दबंगों की दबंगई और अंधाधुंध हुई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस हरकत में आ गई। हमीरपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...