• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hamirpur
  • Soldier Clashed On Duty In Hamirpur, See VIDEO: After The Altercation, The Rifle Was Fired, Kicked And Punched; SP Ordered An Inquiry To CO Sadar

हमीरपुर में ड्यूटी पर भिड़े सिपाही, देखें VIDEO:कहासुनी के बाद बरसाए लात-घूसे, तान दी राइफल; एसपी ने सीओ सदर को दिए जांच के आदेश

हमीरपुर2 महीने पहले
एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

हमीरपुर में सोमवार शाम को ड्यूटी पर तैनात सिपाही भिड़ गए। राज्य स्तरीय निगरानी समिति के सदस्य की स्कार्ट ड्यूटी के दौरान दो पुलिस कर्मियों में उठापटक शुरू हो गई। एक सिपाही ने दुसरे सिपाही पर इंसास राइफल तान दी। गनीमत यह रही की राइफल की मैगजीन नहीं थी, वरना कुछ अनहोनी हो सकती थी।

दरअसल, सोमवार को निगरानी समिति के सदस्य भरोसीलाल हमीरपुर आये हुए थे, जिनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस के कुछ जवानों की स्कार्ट ड्यूटी लगाई गई थी। जब निगरानी समिति के सदस्य PWD गेस्ट हाउस में थे तभी किसी बात को लेकर कांस्टेबल ड्राइवर शेष लाल व कांस्टेबल देवेंद्र के बीच कहासुनी हुई, जिसने मारपीट का रूप ले लिया और उठापटक के साथ ही राइफल तन्ने की नौबत आ गई।

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर एक-दूसरे से मारपीट करने लगे।
पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर एक-दूसरे से मारपीट करने लगे।

निगरानी समिति के सदस्य पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

इस बात की जानकारी जब निगरानी समिति के सदस्य भरोसीलाल को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित से की, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने सिपाही देवेंद्र सिंह को तत्काल स्कार्ट ड्यूटी से हटा दिया और दूसरे सिपाही की तैनाती कर दी। साथ ही सीओ सदर को सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश भी दे दिए।

किसी बात को लेकर कांस्टेबल ड्राइवर शेष लाल व कांस्टेबल देवेंद्र के बीच कहासुनी हो गई।
किसी बात को लेकर कांस्टेबल ड्राइवर शेष लाल व कांस्टेबल देवेंद्र के बीच कहासुनी हो गई।
खबरें और भी हैं...