• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hamirpur
  • The Police Kept On Beating, The Main Accused Surrendered In The Court: The Murderer Of Hamirpur Surrendered In Kanpur Countryside Court, 7 Have Been Booked For Murder

पुलिस मारती रही दबिश, मुख्य आरोपी का कोर्ट में सरेंडर:हमीरपुर के हत्यारोपी ने कानपुर देहात कोर्ट में किया सरेंडर, 7 पर दर्ज है हत्या का मुकदमा

हमीरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्य आरोपी ने कल कानपुर देहात के कोर्ट में सरेंडर कर दिया। - Dainik Bhaskar
मुख्य आरोपी ने कल कानपुर देहात के कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र के अछपुरा गांव में दो दिसंबर की सुबह राजमिस्त्री की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या करने वाले हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश मारती रही और मुख्य आरोपी ने कल कानपुर देहात के कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अभी प्रधान सहित सात आरोपियों का पुलिस को सुराग तक नहीं मिला है। मृतक के परिजनों में रोष के साथ ही भय का भी माहौल है।

पीट-पीटकर मार डाला था

ग्राम पंचायत टीकापुर के मजरा परसनी निवासी मुन्ना (48) की दो दिसंबर को अछपुरा गांव के गोलू चौबे का मकान बनाते समय ग्राम प्रधान टीकापुर बउवा सिंह, उसके हिस्ट्रीशीटर भाई राघवेंद्र सिंह उर्फ रग्घू, श्रीराम पाल सहित कुल आठ लोगों ने हमला कर लाठी-डंडों से बुरी तरह से मारापीटा था। गंभीर रूप से घायल मुन्ना की कुछ ही घंटों बाद कानपुर में मौत हो गई थी।

अन्य आरोपियों का सुराग नहीं

इस घटना में मृतक के पुत्र मनीष ने गांव प्रधान सहित कुल आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें मुख्य आरोपी राघवेंद्र उर्फ रग्घू ने किसी पुराने मुकदमे में कानपुर देहात कोर्ट में कल शनिवार को सरेंडर कर दिया था। जबकि अन्य आरोपियों का अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

परिवार को जान का खतरा

थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि पुलिस की टीमें दबिशें दे रही हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, मृतक मुन्ना के पुत्र मनीष का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से उसके परिवार को खतरा है। उसने एसपी से मांग की है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।