हमीरपुर में हत्यारोपी बाप-बेटे गिरफ्तार:बेटे ने छीन लिया था ऑटो ड्राइवर का मोबाइल, मांगने पर बाप-बेटे ने मार दी गोली; दोनों गिरफ्तार

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में हत्यारोपी बाप-बेट� - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में हत्यारोपी बाप-बेट�

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अरतरा गांव में मोबाइल छीनने के विवाद में एक ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों हत्यारोपी बाप-बेटे हैं। अभी एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

कोतवाली में तहरीर देकर की थी शिकायत

बता दें कि मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अरतरा गांव निवासी ऑटो चालक श्रीराम प्रजापति पांच दिन पूर्व कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की थी कि उसी के गांव के रहने वाले मनोज पुत्र बरदानी ने उसका जबरन मोबाइल छीन लिया और अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। मनोज पहले भी कई आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है। श्रीराम प्रजापति ने पुलिस से कहा कि उसकी जान-माल की सुरक्षा की जाए और उसका मोबाइल दिलाया जाए।

पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के दिए थे निर्देश

हालांकि पुलिस ने श्रीराम प्रजापति की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। बीती 21 सितंबर मंगलवार की रात मनोज और उसके पिता सहित एक अन्य ने गोली व भाला मारकर श्रीराम प्रजापति की हत्या कर दी। वारदात के बाद थाना पुलिस हरकत में आई। पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

हत्यारोपी बाप-बेटे गिरफ्तार

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई थीं। गुरुवार को सिसोलर थाना पुलिस ने हत्यारोपी बाप-बेटे बरदानी व मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि हत्यारोपी बाप-बेटे थे, जिसमें बाप वरदानी ने श्रीराम को गोली मारी थी, जबकि मनोज ने भाले से हमला किया था। पुलिस ने आज इन दोनों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...