हमीरपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत:ट्रक के नीचे दबकर देवर-भाभी की मौत, अनियंत्रित ट्रक ने युवक को मारी टक्कर

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत।

हमीरपुर जिले में आज हुए दो सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह दोनों हादसे मौदहा कोतवाली क्षेत्र में हुए। आज शाम हुए इन सड़क हादसों में देवर, भाभी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रकों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

ट्रक के नीचे दबकर देवर-भाभी की मौत

बता दें कि सुमेरपुर थाना क्षेत्र के चंदपुरवा गांव निवासी बिंदी (40) पत्नी जयनारायण अपने देवर रवि (30) पुत्र शिवनारायण के साथ मौदहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर बाइक से वापस अपने गांव जा रही थी। जब उनकी बाइक मौदहा कस्बे के बस स्टैंड के निकट पहुंची थी कि तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार देवर-भाभी ट्रक के नीचे आ गए और घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक करन कुमार शर्मा सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया।

अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर

वहीं दूसरी तरफ बांदा जिले के अलोना गांव निवासी संतराम उर्फ संतू (45) पुत्र जगदेव अपने साथी श्रीचंद पुत्र नारायण दास के साथ बाइक से गांव जा रहा था। तभी मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गहबरा चौकी के पास अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे संतराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि श्रीचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां युवक की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। कोतवाली पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...