हमीरपुर में प्राथमिक स्कूल में ग्राम प्रधान की गुंडागर्दी:प्रधानाचार्य से कहा- घर आकर देना होगा ब्योरा, विरोध करने पर दी गालियां

हमीरपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर में प्राथमिक स्कूल के अध्यापकों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर में प्राथमिक स्कूल के अध्यापकों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

हमीरपुर में गांव के प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्राथमिक स्कूल में घुस गया। वहां उसने प्रिंसिपल से रजिस्टर दिखाने को कहा। साथ ही कहा कि स्कूल का हिसाब- किताब दिखाने के लिए घर आना पड़ेगा। इस बात का जब प्रिंसिपल ने विरोध किया तो वह गाली-गलौच करने लग गया। स्कूल के अध्यापक संघ ने प्रधान के खिलाफ एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

रसोइये को भी प्रधान ने दी गालियां
जिले के राठ थाना क्षेत्र के लिधौरा गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल के प्रधानाचार्य अनिल कुमार ने बताया कि प्रधान स्कूल में आकर काम में बाधा पैदा करता है। रसोईए से भी गाली-गलौच करता है। मंगलवार सुबह प्रधान 6 साथियों के साथ आया और कहा कि उसे रजिस्टर चेक कराने होंगे और घर आकर उसे लेखा जोखा देना होगा। जब प्रिंसिपल ने विरोध किया तो प्रधान भड़क गया। आरोपी गाली गलौज करने लगा और फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने लगा।

प्रींसिपल को दी जान से मारने की धमकी
जब उसने उच्चाधिकारियों से शिकायत करनी की बात कही तो प्रधान ने उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रधान के साथियों ने ऑफिस में घुसकर रजिस्टरों को फाड़ने की कोशिश की। अध्यापकों ने एसडीएम से प्रधान के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की है साथ ही ज्ञापन सौंपा है।

खबरें और भी हैं...