हमीरपुर में सड़क हादसा:ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, घायल चालक को गंभीर हालत में कानपुर किया गया रेफर

हमीरपुर2 महीने पहले

हमीरपुर में देर रात फिर एक हादसा हुआ है। यहां दो ट्रकों के बीच में एक ट्रेक्टर आया है, जो हादसे का शिकार होकर दो हिस्सों में बंट गया। जबकि ट्रैक्टर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन हालत को गंभीर देखकर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार घायल ट्रैक्टर चालाक कानपुर जिले में सजेती थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

ट्रक में पीछे से टकराया

यह हादसा सदर कोतवाली इलाके में रहुनिया धर्मशाला के पास हुआ है। यहां मौरम लेकर जा रहा ट्रैक्टर आगे चल रहे एक ट्रक में पीछे से टकराया है। जबकि ट्रैक्टर के पीछे चल रहा दूसरा ट्रक ट्रैक्टर में घुस गया। दोनों वाहनों की रफ्तार के बारे में इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, की हादसे से ट्रैक्टर टूट कर दो हिस्सों में बंट गया है।

कानपुर किया गया रेफर

हादसे की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी। जिसने घायल ट्रैक्टर ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सकों ने ड्राइवर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया है। 30 वर्षीय ट्रैक्टर ड्राइवर उदय कानपुर में सजेती थाना क्षेत्र के बरिपाल गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। सदर कोतवाली प्रभारी भरत कुमार के अनुसार दोनों ट्रकों को फिलहाल खड़ा करा लिया गया है। जबकि ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...