• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hamirpur
  • Tractor Trolley Full Of Devotees Overturned In Hamirpur, 15 Injured: We Were Going To Visit Kamtanath In Chitrakoot, The Speeding Truck Hit, The Seriously Injured Were Referred To Kanpur

हमीरपुर में श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 15 घायल:चित्रकूट में कामतानाथ के दर्शन को जा रहे थे, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, गंभीर घायलों को कानुपर किया रेफर

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर कोतवाली इलाके के शीतलपुर में हादसा हुआ है। - Dainik Bhaskar
सदर कोतवाली इलाके के शीतलपुर में हादसा हुआ है।

हमीरपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्राली को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें 15 श्रद्धालु घायल हो गया। जालौन के कदौरा से श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली से चित्रकूट में कामतानाथ भगवान के दर्शन के लिए जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली में 40 श्रद्धालु सवार थे।

सदर कोतवाली इलाके के शीतलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गया। जिससे टैक्टर पलट गया। जबकि ट्रक पलटकर खाई में गिर गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों सदर अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया है।

गनीमत रही कि ट्रैक्टर के साथ ट्राली नहीं पलटी, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। राजेश और शांति ने बताया की सभी लोग एक ही परिवार और मोहल्ले के हैं, जो कदौरा के बड़ा गांव से चित्रकूट के लिए निकले थे।

ट्राली में सवार श्रद्धालु कंदौला जनपद जालौन निवासी चंद्रपाल (28) व उनकी पत्नी रेखा, सुशीला (30), रमेश (48) विशाल (18), क्षमाधार (55) राम औतार (45), पार्वती (40), ट्रक चालक कल्लू शुक्ला (25) व खलासी संदीप मिश्रा (28) निवासी सरगांव थाना सजेती व चालक का भाई छोटू शुक्ला व अन्य घायल हुए हैं। कोतवाली के एसआई गौरव चौबे ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर रूप से घायल चंद्रपाल को चिकित्सकों ने कानपुर रेफर किया है।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से हादसे की जानकारी ली।
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से हादसे की जानकारी ली।
जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है।
जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है।
खबरें और भी हैं...