सड़क हादसे में दो की मौत:हमीरपुर में ट्रक ने युवक का मारी टक्कर, भागने के दौरान राहगीर को रौंदा, नेशनल हाइवे जाम

हमीरपुर5 महीने पहले
सड़क हादसे में दो की मौत के बाद हाइवे पर जुटी भीड़।

हमीरपुर में मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े दूसरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर और राहगीर की मौत हुई है। हादसे के बाद दूसरा ट्रक चालक फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और जाम लगा दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया।

हादसा मौदहा कोतवाली क्षेत्र में मकराओ गांव के पास हुआ। यहां एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। इसका ड्राइवर विपिन पंचर बनवा रहा था। तभी महोबा की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने 40 वर्षीय विपिन को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भागने के दौरान ट्रक ने 65 वर्षीय शिवराज को भी रौंद दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने शिवराज को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क हादसे के बाद शव को हाइवे पर रखकर जाम लगाते स्थानीय लोग।
सड़क हादसे के बाद शव को हाइवे पर रखकर जाम लगाते स्थानीय लोग।

पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत कर खुलवाया जाम

हादसे की जानकारी होते ही स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने शव को नेशनल हाईवे पर रख जाम लगा दिया। वे आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। साथ ही नेशनल हाईवे पर डिवाइडर बनवाने की मांग करने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया।

आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

मौदहा कोतवाली प्रभारी पवन पटेल ने बताया, "मकराओ गांव के पास हादसे में नंदेहरा गांव के एक ड्राइवर और मकराओं के राहगीर की मौत हुई है। ग्रामीणों को समाझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हादसे को अंजाम देने वाले की तलाश की जा रही है।"

खबरें और भी हैं...