हमीरपुर में दबंगों की पिटाई से मजदूर की मौत:कल घर बनाने के समय किया था हमला, आज कानपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम

हमीरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों की पिटाई से हुई मजदूर की मौत। - Dainik Bhaskar
दबंगों की पिटाई से हुई मजदूर की मौत।

हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र में दबंगों ने हवाई फायरिंग की। साथ ही एक राजमिस्त्री की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हादसे के बाद पुलिस महकमें में हडकंप मचा हुआ है। पुलिस महकमे के आला अधिकारी खुद मामले की तफ्तीश करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं।

लाठी डंडों से पीटा

घटना ललपुरा थाना क्षेत्र के परसनी गांव की है। सुबह मकान बना रहे राजमिस्त्री को प्रधान ने अपने दबंग भाई और साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों और हॉकी से बुरी तरह से पीटा। परिजन उसे उपचार के लिए कानपुर ले गए। जहां शुक्रवार सुबह राजमिस्त्री की मौत हो गई।

विवाद किसी और से पिटाई मजदूर की

ग्राम पंचायत टीकापुर के मजरा परसनी निवासी 48 साल के मुन्ना पेशे से राजमिस्त्री हैं। मुन्ना के बेटे मनीश ने बताया कि गुरुवार को उसके पिता परसनी से लगे अछपुरा गांव के गोलू चौबे का मकान बनाने गए हुए थे। वहां पर अचानक ग्राम प्रधान, उसके भाई राघवेंद्र सिंह उर्फ रग्घू, श्रीराम पाल, सालिगराम पाल, हरीशंकर पाल सहित दो अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इन लोगों का गोलू चौबे से विवाद था।

कानपुर किया था रेफर

गोलू से लड़ने की जगह इन लोगों ने मेरे पिता मुन्ना को दबोच लिया। लाठी-डंडों के साथ ही हॉकी से बुरी तरह से उनको मारा पीटा। जिससे उनके पिता का तीन जगह से पैर टूट गया और पेट, छाती में गंभीर चोटें आई। घटना के तुरंत बाद ही परिजन मुन्ना को लेकर अस्पताल भागे, जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। शाम होते-होते मुन्ना को कानपुर के हैलट में भर्ती कराया गया। जहां उनकी शुक्रवार सुबह मौत हो गई।