हमीरपुर में रामफूल निषाद को बसपा ने बनाया प्रत्याशी:सदर सीट से लड़ेंगे चुनाव, जोनल कोआर्डिनेटर बोले- बहनजी को बनाएंगे मुख्यमंत्री

हमीरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
 हमीरपुर में रामफूल निषाद को बसपा ने बनाया प्रत्याशी - Dainik Bhaskar
 हमीरपुर में रामफूल निषाद को बसपा ने बनाया प्रत्याशी

हमीरपुर में चुनावी बिगुल बज चुका है आचार संहिता लग गई है। अब पार्टियों को अपने प्रत्याशी घोषित करने है, जिसकी आज से शुरुआत भी हो गई है। जिसके तहत आज बहुजन समाज पार्टी ने अपना प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। और सदर सीट से रामफूल निषाद को अपना प्रत्याशी बनाया है। इस बात की जानकारी बसपा के जोनल कोआर्डिनेटर लाला राम अहिरवार ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी है।

46000 है निषाद वोटरों की संख्या

हमीरपुर सदर सीट नंबर 228 में निषाद वोटरों की तादात 46000 के करीब है, और सदर सीट पर निषाद वोटर ही निर्णायक वोटर माना जाता है। साथ ही दलित वोटरों की तादात भी परसेंटेज के हिसाब से सबसे ज़्यादा है, और यह अनुमानित 80000 के करीब हैं। ऐसे में बीएसपी सुप्रीमो ने हमीरपुर सदर सीट पर गुणा भाग लगते हुए अपने पत्ते पहले खोल दिए हैं, और सदर सीट पर निषाद बिरादरी का प्रत्याशी उतारते हुए राम फूल निषाद को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

इस बार बहन मायावती बनेंगी सीएम

इस बात की जानकारी आज बसपा के जोनल कोआर्डिनेटर लाला राम अहिरवार ने पत्रकार वार्ता के दौरान देते हुए कहा की जिस तरह से उत्तर प्रदेश की महान जनता ने 2007 में बसपा सुप्रीमो को मुख्यमंत्री बनाया था उसी प्रकार से इस बार 2022 के चुनाव में वही महान जनता मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाएगी।

खबरें और भी हैं...