राठ के कांशीराम कॉलोनी में 15 दिन से अंधेरा:एसडीएम से मिले कॉलोनी के 50 लोग, सप्लाई चालू कराने के लिए उठाई आवाज

राठ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राठ के कांशीराम कॉलोनी में पिछले 15 दिन से अंधेरा है। रविवार को कॉलोनी के लगभग 50 लोगों ने एसडीएम से मुलाकात की। लोगों ने जल्द से जल्द बिजली की सप्लाई चालू कराने की मांग की।

हमीरपुर में राठ कस्बे के कांशीराम कॉलोनी में ट्रांसफार्मर खराब हो जाने से बीते एक पखवाड़े से कांशीराम कॉलोनी की बिजली गुल है।

कई दिनों से परेशान हैं लोग

बिजली ना आने की वजह से उन्हें तमाम तरीके की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि विद्युत विभाग में शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने उप जिलाधिकारी पवन प्रकाश पाठक के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। बिजली सप्लाई सही कराने की मांग की।

एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे कॉलोनी के लोग।
एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे कॉलोनी के लोग।

एसडीएम को लोगों ने बताई परेशानी

राठ कस्बे के कांशीराम कॉलोनी के अनीस, हरिहर, गीता, शाहरुख, राजकुमारी, प्रेमरानी, मंजू, सुशीला, शफीक व मंगल आदि ने उपजिलाधिकारी पवन प्रकाश पाठक को शिकायती पत्र दिया। एसडीएम को अपनी परेशानी बताई। कहा कि विद्युत आपूर्ति न होने की वजह से उन्हें अंधेरे में रहना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में घर में कीड़े-मकौड़ों के घुसने का डर भी सता रहा है। लोगों ने बताया कि कई बार वे बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं। इसके बावजूद सुनवाई नहीं हो रही है।

खबरें और भी हैं...