राठ में दबंगों ने दिव्यांग दंपती से की मारपीट:जमीन पर कब्जा करने का प्रयास, पीड़ित ने पुलिस से लगाई कार्रवाई की गुहार

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राठ में दबंग एक दिव्यांग दंपती की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। आए दिन वे दंपती का उत्पीड़न करते रहते है। दंपती ने मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

हमीरपुर में राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव में जमीन हड़पने की नीयत के चलते दबंग पिता-पुत्रों ने वृद्ध एवं दिव्यांग दंपती के घर में पथराव कर उनके साथ जमकर मारपीट कर दी।

बेटा दिल्ली में करता है मजदूरी

दंपती का आरोप है कि सोते समय दबंग पिता-पुत्र ने घर में घुसकर ब्लेड से हमला करने का भी आरोप लगाया है। घटना के बाद पीड़ित दंपती ने आज राठ कोतवाली में घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। धमना गांव की निवासी वृद्ध एवं दिव्यांग महिला रानी एवं उसके पति प्रताप ने आरोप लगाया कि उनका एक पुत्र है जो दिल्ली में मजदूरी करता है। उसका परिवार भी वहीं रहता है। दोनों लोग धमना गांव में ही अपनी झोपड़ी में टीन शेड डालकर रहते हैं।

दबंगों ने घर पर किया पथराव

गांव में उनकी साढ़े तीन बीघा जमीन है। इस पर गांव के ही दबंग और उसके दोनों पुत्र उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। दबंगों ने एक राय होकर उनके घर में पथराव कर दिया। विरोध किया तो दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी। आरोप लगाया कि दबंगों ने रात्रि में सोते समय उसकी झोपड़ी के अंदर आकर उन पर ब्लेड से हमला कर दिया। राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल करा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...