राठ में आटो पलटने से ग्रामीण की मौत:1 की हालत गंभीर, रफ्तार ज्यादा होने से धमना रोड पर हादसा

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना रोड पर तेज रफ्तार आटो पलट गया। हादसे में आटो में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

चिकित्सकों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में नजदीकी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस दौरान एक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राहगीरों ने अस्पताल में कराया भर्ती

राठ कोतवाली क्षेत्र के बरदा गांव से ऑटो में बैठकर घर लौट रहे ध्यानपाल सिंह पुत्र हरीराम सिंह व विनोद कुमार पुत्र हल्के प्रसाद तेज रफ्तार आटो के अनियंत्रित होकर पलटने से घायल हो गए। लोगों की सहायता से राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने दोनों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान ध्यानपाल सिंह की मौत हो गई।

हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया।
हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

तेरहवीं कार्यक्रम से लौट रहा था ग्रामीण

मृतक के पुत्र जगदेव राजपूत ने बताया कि उनके पिता राठ कोतवाली क्षेत्र के बरदा गांव में एक रिश्तेदार के यहां 13वीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। बताया कि तेरहवीं कार्यक्रम से लौटने के दौरान रास्ते में धमना रोड पर अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ध्यानपाल सिंह के नाम 12 बीघा कृषि भूमि है। परिवार के लोग खेती कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...