राठ में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म:डेढ़ वर्ष से हो रहा शोषण, दो बार कर चुका है गर्भपात की कोशिश

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने धमना गांव के एक युवक पर बहला फुसलाकर व विवाह का झांसा देकर डेढ़ वर्ष तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए राठ कोतवाली में मामले की लिखित तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि, आरोपी युवक उसे दो बार गर्भपात कराने की दवाएं भी खिला चुका है।

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने आज राठ कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव के निवासी एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर व विवाह का झांसा देकर डेढ़ वर्षों तक लगातार उसका शारीरिक शोषण किया। इस दौरान उक्त युवक दो बार उसे गर्भपात कराने की दवाएं भी खिला चुका है।

शादी भी तुड़वा चुका है आरोपी

पीड़ित युवती ने बताया कि जब वह उक्त युवक से विवाह करने के लिए कहती तो युवक उसे टालमटोल कर गुमराह कर देता। बताया कि इसके बाद उसके पिता ने उसका विवाह किसी अन्य जगह तय कर दिया था। लेकिन, उक्त युवक ने पुनः उस पर दबाव डालकर व अपने प्रेम का हवाला देकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा

बताया कि इसके बाद जब उसने उक्त युवक पर विवाह करने के लिए दबाव बनाया तो उसने साफ तौर पर उससे विवाह करने से इंकार कर दिया। पीड़ित युवती ने आज राठ कोतवाली में मामले की लिखित तहरीर देकर आरोपी युवक के विरुद्ध कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। मामले में राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद कुमार राय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...