राठ में हुआ भीषण सड़क हादसा:तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत एक घायल

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के चुरहा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हुए हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिर कर लहूलुहान हो गये। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे युवक का प्राथमिक उपचार कर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

राठ क्षेत्र के बडेरा हरदुआ गांव का निवासी रामसजीवन पुत्र रामरतन गांव निवासी अपने साथी किशोरी पुत्र दुर्जन के साथ बाइक से अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए कस्बा राठ आ रहे थे। तभी रास्ते में राठ क्षेत्र के चुरहा गांव के पास तेज रफ्तार एक कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार राम सजीवन और किशोरी सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। जिन्हें इलाज हेतु राठ के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सक डॉक्टर एलबी गुप्ता ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया तथा रामसजीवन की नाजुक हालत को देखते हुए उसे नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

मृतक किशोरी अविवाहित था
वहीं मृतक किशोरी के परिजनों ने बताया कि, मृतक किशोरी अविवाहित था जो कि, मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार के भरण पोषण में सहयोग करता था। वहीं अचानक हुई इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मामले में पुलिस के द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...