राठ में प्लॉट से सामान उठा ले गए चोर:पुलिस ने चोर को पकड़ा फिर छोड़ दिया, पीड़ित ने लगाई कार्रवाई की गुहार

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राठ में चोरों ने प्लाॅट में रखे टंकी, सरिया आदि उठा ले गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया।

हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के जुगियाना इलाके में स्थित एक प्लॉट से चोरों ने सबमर्सिबल, टंकी, सरिया , भवन निर्माण की सामग्री आदि उठा ले गए।

कोतवाली पुलिस ने चोर को पकड़ा

पीड़ित ने राठ कोतवाली में मामले की तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने चोरी करने वाले एक चोर को पकड़कर उसे थाने के लॉकअप में बंद कर दिया। उसके कुछ समय के बाद उसे छोड़ दिया। इस पर पीड़ित ने पुलिस उपाधीक्षक पीके सिंह को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की।

चोरी की घटना में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगाई।
चोरी की घटना में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगाई।

इलाके के ही 2 लोगों ने की चोरी

राठ कस्बे के जुगियाना इलाके के निवासी मदन अनुरागी पुत्र लखनलाल ने पुलिस उपाधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया। बताया कि जुगियाना इलाके के ही दो व्यक्तियों ने उसके प्लाट में घुसकर सबमर्सिबल, टंकी और सरिये की चोरी की। राठ कोतवाली पुलिस ने चोरी करने वाले एक चोर को पकड़ लिया। कुछ समय के बाद पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया। पीड़ित ने मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद कुमार राय ने बताया कि प्रकरण की जांच करा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...