राठ में युवकों की दबंगई:पुरानी खुन्नस के चलते घर के दरवाजे पर जमकर मचाया आतंक, शिकायत करने गये पिता-पुत्र को पीटा

राठ18 दिन पहले

पुरानी खुन्नस के चलते युवकों ने घर के दरवाजे गाली गलौच व शराब की बोतलें फेंकते हुए जमकर आतंक मचाया है। शिकायत करने गये पिता-पुत्र को पीटकर घायल भी कर दिया। हमीरपुर जनपद के राठ कस्बे के सिकंदरपुरा इलाके में पुरानी खुन्नस के चलते युवकों ने घर के दरवाजे पर शराब की बोतलें फेंककर जमकर आतंक मचाया, जब गृहस्वामी अपने पुत्र के साथ युवकों की शिकायत करने के उनके घर गया तो वहां मौजूद युवकों ने पिता पुत्र के साथ जमकर मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।

जिसके बाद पीड़ित पिता पुत्र ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई है। राठ कस्बे के सिकंदरपुरा इलाके के निवासी हरिओम पांचाल पुत्र राधारमण व उसके पुत्र दीपक ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि कस्बे के ही दो युवक उनसे पुराने झगड़े को लेकर खुन्नस मानते हैं। बताया कि, उक्त दोनों युवकों ने कल रात्रि में उनके दरवाजे पर गाली गलौच, व शराब की बोतलें फेंकते हुए जमकर आतंक मचाया था।

बताया कि, जब घर आकर उसे दबंगों के द्वारा किए गए उत्पाद की जानकारी हुई तो वह अपने पुत्र दीपक के साथ उक्त दबंगों के घर शिकायत करने गया जहां मौजूद उक्त दोनों युवकों ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उसकी व उसके पुत्र दीपक की जमकर पिटाई कर दी। बताया कि दबंगों के द्वारा की गई मारपीट से उन्हें चोटें आई हैं मामले में पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

खबरें और भी हैं...