उरई बस स्टैंड चौराहे पर खड़ी बस में लगी आग:धू-धूकर कर जल उठी बस; पीड़ित ने कहा- 5 लाख का हुआ नुकसान, प्रशासन दे मुआवजा

राठ (हमीरपुर)2 महीने पहले

राठ कस्बे के उरई बस स्टैंड चौराहे में सोमवार को एक निजी बस में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। भीड़भाड़ वाले इलाके में खड़ी बस में लगी आग से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मौजूद लोगों ने नाले का पानी डालकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक पूरी बस जलकर खाक हो चुकी थी। हालांकि इसमें किसी तरह की हानि नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार, राठ कस्बे के उरई बस स्टैंड चौराहे पर एक बस में आग लगी। चंद्रशेखर राजपूत ने बताया कि उन्होंने प्राइवेट बस ली है। आज दिन में अपनी बस में वेल्डिंग कराने गए थे। रिपेयरिंग का काम कराकर बस को उरई बस स्टैंड चौराहे पर खड़ा किया था। वह अपने घर पर चले गए। तभी अचानक सूचना मिली कि बस में आग लगी है। बाहर निकलकर देखा तो बस धू-धूकर जल रही थी।

आग लगने से बस पूरी तरह से खाक हो चुकी है।
आग लगने से बस पूरी तरह से खाक हो चुकी है।

आग लगने के बाद बस पूरी तरह से खाक
बताया कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने नाले के पानी से किसी तरह से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक उनकी बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। बताया कि उन्होंने घटना के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी समय पर नहीं आ सकी। बस जल जाने से उनका चार से पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने मुआवजे की मांग की है।

खबरें और भी हैं...