हमीरपुर में सड़क हादसे में तीन लड़कों की मौत:एक ही गांव के थे, दुर्गा पंडाल में साउंड लगाने जा रहे थे, अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी

राठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जानकारी  जुटाई. - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई.

हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में एक ही गांव निवासी तीन लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों से बात करके घटना की जानकारी ली। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी पहुंचाया

कोतवाली क्षेत्र के बिहूनी कला ग्राम पंचायत के नीम का डेरा गांव निवासी सत्यम (18) साउंड सर्विस लगाने का काम करता था। नवरात्रि पर उसे नगर के अम्बे पैलेस के पास सजे दुर्गा पंडाल में साउंड सर्विस लगाने का काम मिला था। वह गांव से अपने मित्र लवकेश (19) व सौरभ (16) को लेकर दुर्गा पंडाल जा रहा था। रास्ते में मां श्यामला देवी मंदिर के पास राठ-हमीरपुर मार्ग पर बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

मौत की खबर पर सीएचसी पहुंचे ग्रामीण
मौत की खबर पर सीएचसी पहुंचे ग्रामीण

हादसे में तीनों युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो रुक गए। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ का जमावड़ा हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को एंबुलेंस से लेकर सीएचसी, राठ पहुंची। यहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी
सूचना के बाद पहुंची पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी

सूचना पर परिजन भी रोते-बिलखते सीएचसी पहुंचे

पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर परिजन भी रोते-बिलखते सीएचसी पहुंचे। गांव निवासी रामआसरे ने बताया कि तीनों लड़कों के घर की माली हालत बहुत अच्छी नहीं है। घर वाले किसी तरह खेती किसानी करके इन्हें पढ़ा रहे थे। मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया। कोतवाल ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...