तालाब में डूबने से 6 साल के बच्चे की मौत:दोस्तों के साथ नहाने गया था, गहरे पानी में जाने से डूबा; परिवार का इकलौता बेटा था

राठ (हमीरपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनुज कक्षा एक का छात्र था। - Dainik Bhaskar
अनुज कक्षा एक का छात्र था।

राठ के बड़ा खरका गांव में नहाते समय 6 साल का बच्चा तालाब में डूब गया। वह अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया था। तालाब में डूबकर उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है।

मामला राठ क्षेत्र के बड़ा खरका गांव का है। रामबाबू का 6 वर्षीय पुत्र अनुज अपने मोहल्ले के दोस्तों के साथ गांव के तालाब में नहाने के लिए गया था। नहाते समय वह अचानक डूबने लगा। जिसके बाद वहां मौके पर मौजूद उसके दोस्तों ने शोर मचाकर परिजनों व ग्रामीणों को बुलाया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अनुज को तालाब से बाहर निकाला। आनन-फानन में राठ के सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सक डॉ. एलबी गुप्ता ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था अनुज
मृतक बालक के चाचा संजय ने बताया कि अनुज अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। कक्षा एक में पढ़ाई करता था। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मातम छाया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की मां आराधना रोते रोते बार बार बेहोश हो जा रही है। परिजन अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस के मुताबिक, बच्चे के डूबने की सूचना मिली थी। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...