दबंग ने घर में घुसकर दंपति के साथ की मारपीट:महिला ने लगाया कपड़े फाड़कर छेड़खानी करने का आरोप, मुकदमा हुआ दर्ज

राठ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के एक मोहल्ले में दबंग पिता पुत्र ने दलित दम्पति के घर में घुसकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जमकर मारपीट कर दी। पीड़ित महिला ने आरोपियों पर तमंचे के बल पर मारपीट व छेड़खानी का आरोप लगाया है।

राठ कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला के निवासी एक महिला ने राठ कोतवाली में एक लिखित तहरीर दी है। बताया कि, वह अपने घर पर घरेलू काम कर रही थी। तभी मोहल्ले का जितेन्द्र सोनी पुत्र राम प्रसाद उसके घर पर आकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली गलौंज करने लगा। जब उसके पति ने बाहर निकलकर गाली गलौज करने का विरोध किया तो आरोपी उसे मारने पीटने लगा। इसी बीच आरोपी का पिता तमंचा लेकर वहां आ गया। यह देखकर जब उसका पति वहां से जान बचाकर भागा तो दबंग पिता ने घर के अंदर घुसकर उसे जमकर पीटा।

महिला ने कहा आरोपियों ने फाड़े कपड़े, की छेड़छाड़
महिला ने आरोप लगाया कि जब वह पति को बचाने आयी तो जितेन्द्र उसका हाथ पकड़कर उसके कपड़े फाड़ने लगा। जब विरोध किया तो उसे जमकर मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी देकर चले गये। इस सम्बंध में कोतवाल विनोद कुमार राय का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ितों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...