सरीला में इलाज के दौरान महिला की मौत:दबंगों ने बाइक को धक्का देकर मां-बेटे को गिराया था; बेटे का इलाज जारी

सरीला (हमीरपुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतका की फाइल फोटो।

सरीला के जरिया इलाके में दबंगों द्वारा बाइक से गिराने पर घायल महिला की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, घायल बेटे का इलाज अभी भी चल रहा है। पुलिस ने आज मामले में पीड़ित बेटे की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, बेटा अपनी मां के साथ सामान लेने जा रहा था। तभी रास्ते में दबंगों ने उसे रोक लिया और मारपीट की। दोबारा से जब वह शिकायत करने के लिए जा रहा था, तभी दबंगों ने बाइक पर धक्का देकर गिरा दिया। जिसमें मां-बेटे घायल हो गए थे। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

बाजार में सब्जी लेने जा रहे थे दोनों
पूरा मामला धंगवा गांव का है। बबलू यादव अपनी 55 वर्षीय मां कौशल्या के साथ रविवार को अतरोली गांव में साप्ताहिक बाजार में सब्जी लेने गया था। जहां शराब के नशे में धुत अतरोली गांव निवासी दबंग हिम्मत सिंह, रोहित एवं एक अज्ञात से झगड़ा हो गया। इससे नाराज दबंगों ने जमकर मारपीट कर दी। मारपीट से आहत मां बेटा घटना की सूचना पुलिस को देने थाना जरिया जा रहे थे।

आरोप है कि धगवा एवं खेडा शिलाजीत गांव के बीच दबंगों ने उनकी बाइक को रोकने की कोशिश की। जब बबलू ने बाइक नहीं रोकी तो दबंगों ने बाइक को धक्का देकर गिरा दिया। हादसे में मां बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से झांसी रेफर किया गया। इलाज के दौरान आज महिला की मौत हो गई।

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत
वहीं, घायल बेटे का अभी भी इलाज चल रहा है। सीओ घनश्याम सिंह ने कहा कि पहले बाजार में मारपीट की गई। बाद में थाना जाते समय रास्ते में रोकने का प्रयास किया। मारपीट के मामले में महिला की मौत हुई है। मामले में एक नामजद व दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...