सरीला में कुएं में गिरी महिला:ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला, अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत

सरीला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जलालपुर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक 32 वर्षीय महिला कुएं में गिर गई। कुआं से रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर महिला को कुएं से बाहर निकला। हालात गंभीर होने पर अस्पताल ले जाते वक्त महिला की मौत हो गई। देर शाम सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भेड़ी डांडा के क्योटरा मजरा निवासी श्री कृष्ण ने बताया कि रविवार की सुबह मेरी पत्नी रानी 32 सुबह सौंच क्रिया को गई थी। तभी ग्रामीणों ने सूचना दी कि पत्नी कुआं में गिर गई। मौके पर पहुंच कर पत्नी को कुआं से निकालकर अस्पताल ले जा रहे थे। तभी रास्ते मे उसकी मौत हो गई। महिला अपने पीछे दो पुत्र अंकित 5 कन्हैया 2 छोड़ गई है वहीं मृतक महिला के पिता नत्थू निषाद निवासी कस्बा मौदहा ने बताया कि उसकी पुत्री रानी 32 की शादी 8 वर्ष पूर्व भेड़ी डांडा गांव के क्योटरा मजरा निवासी मंत्री पुत्र श्री कृष्ण से हुई थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण
रविवार के दिन मोबाइल से सूचना मिली कि आपकी लड़की की कुआं में गिरकर मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी सरीला ने घटना स्थल का निरक्षण किया। वही पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की मांग की है।

थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि महिला की कुआ में गिरकर मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...