दिल्ली से लापता युवक का गंग नहर में मिला शव:आईफोन से हुई मृतक की शिनाख्त, तीन दिन से था लापता

गढ़मुक्तेश्वर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली के गांव नया बांस के पास मध्य गंग नहर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव निकालने के दौरान युवक की जेब में एप्पल के आईफोन से उसकी शिनाख्त दिल्ली निवासी गगन दीप के रूप में हुई। युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच में जुट गई है।

सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव नया बांस के पास मध्य गंग नहर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालती हुई तलाशी ली तो मोबाइल फोन बरामद हुआ था।

आईफोन से हुई युवक की पहचान
सिंभावली थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एप्पल आईफोन होने के कारण वह पानी में खराब नहीं हुआ था। शव से मोबाइल बरामद होने के कुछ देर बाद ही परिजनों का फोन आ गया था। जिसके बाद मृतक की पहचान नई दिल्ली के अशोक नगर निवासी गगनदीप के रूप में हुई है।

स्कूटी का नहीं लगा कोई सुराग
वहीं मृतक 15 सितंबर की दोपहर करीब 3:30 बजे बाजार के लिए घर से स्कूटी लेकर निकला था। उसके बाद से गगनदीप का पता नहीं चल पाया था। जिसकी गुमशुदगी थाना हरी नगर पश्चिमी दिल्ली में दर्ज कराई गई थी। हालांकि स्कूटी का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। बेटे की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...