• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hapud
  • Leopard Panic In Hapur: Villagers Kept Searching In The Forest All Night With Sticks And Sticks, After Searching For Hours The Team Of Forest Department Returned Empty Handed

हापुड़ में तेंदुए की दहशत:लाठी-डंडे लेकर रातभर जंगल में खोजते रहे ग्रामीण, घंटों ढूढने के बाद खाली हाथ लौटी वन विभाग की टीम

हापुड़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों ने वन विभाग के अफसरों को सूचना दी है। घंटों ढूढने के बाद वन विभाग की टीम खाली हाथ लौट गई। - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों ने वन विभाग के अफसरों को सूचना दी है। घंटों ढूढने के बाद वन विभाग की टीम खाली हाथ लौट गई।

हापुड़ के बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव अल्लीपुर में गुरुवार की रात तेंदुआ दिखने से ग्रामीणों में दहशत है। गांव के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर तेंदुए की तलाश में जुट गए। ग्रामीणों का दावा है कि कुछ स्थानों पर तेंदुए के पंजों के निशान मिले हैं। ग्रामीणों ने वन विभाग के अफसरों को सूचना दी है। घंटों ढूढने के बाद वन विभाग की टीम खाली हाथ लौट गई।

गुरुवार की रात गांव अल्लीपुर में कुछ लोग अपने अपने काम से निपटकर घर आ रहे थे।ग्रामीणों के अनुसार एक तेंदुआ खेतों से निकलकर सड़क से होता हुआ दूसरे खेतों में जा घुसा। तेंदुए को देखकर ग्रामीण दहशत में आ गए। ग्रामीणों ने शोर मचा दिया। इसके बाद ग्रामीण हाथों में लाठी-डंडे लेकर जंगलों में कॉबिंग कर रहे हैं।

वन विभाग को नहीं मिला तेंदुआ

ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें जंगलों में तेंदुए के पंजे के जैसे निशान मिले हैं। ग्रामीण देर रात तक जंगलों में तेंदुए की तलाश में जुटे थे। हालांकि तेंदुआ जंगलों में गुम हो गया। इस संबंध में वन विभाग और पुलिस के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया।मौके पर वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी और पुलिस भी पहुंच गए। हालांकि अधिकारी तेंदुए की पुष्टि नहीं कर रहें हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा तेंदुआ देखे जाने की सूचना मिली थी। लेकिन कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।