हापुड़ के दो सिनेमा हॉल में रिलीज हुई पठान:कड़ी सुरक्षा के बीच दिखाई जा रही मूवी, दर्शकों में भी फिल्म को लेकर दिखा उत्साह

हापुड़11 दिन पहले

हापुड़ के दो सिनेमाघरों में फ़िल्म पठान बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज़ हुई। हापुड़ और पिलखुवा के सिनेमाघरों में भारी पुलिस बल तैनात रहा। हापुड़ के एनवाई सिनेमा में पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंचे सीओ अशोक सिसोदिया ने बताया कि हापुड़ के एक ही सिनेमा घर में फ़िल्म पठान रिलीज़ हुई है। यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त हैं। वहीं दर्शकों में भी उत्साह दिखा। एएसपी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि हापुड़ और पिलखुवा दोनों ही सिनेमा घरों में सुरक्षा के पुलिस ने कड़े प्रबंध किए हैं।

बता दें कि विवादों में घिरी फ़िल्म पठान को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन हो चुके हैं। बुधवार को यह फ़िल्म पुलिस की मौजूदगी में जनपद के दोनों सिनेमाघरों में सुरक्षा व्यवस्था के बीच रिलीज़ हुई। पहले दिन ही हापुड़ के सिनेमा घर में ऑनलाइन 1800 टिकट की बिक्री हो चुकी है। मैनेजर गुरप्रीत ने बताया कि फिल्म देखने को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। सिनेमाघर की तीनों स्क्रीन पर प्रतिदिन 5 शो पठान फिल्म के चलेंगे। फिल्मों को लेकर दर्शकों में जमकर उत्साह है।

हापुड़ में पठान फिल्म रिलीज होने के बाद सिनेमा हॉल में अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
हापुड़ में पठान फिल्म रिलीज होने के बाद सिनेमा हॉल में अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
खबरें और भी हैं...