हापुड़ में जयंत चौधरी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना:कहा- किसानों को आतंकवादी कहने वाली अभिनेत्री को टिकट दे रही भाजपा, किसानों की शहादत के नाम रखने होंगे याद

हापुड़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में जयंत चौधरी ने जनसभा को किया संबोधित। - Dainik Bhaskar
हापुड़ में जयंत चौधरी ने जनसभा को किया संबोधित।

हापुड़ में रालौद नेता जयंत चौधरी ने एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने लखीमपुर में हुई किसानों की हत्या पर भाजपा को जमकर घेरा। कहा कि किसानों की गोली मारकर हत्या की जाती है, लेकिन पीएम रिपोर्ट में गोली लगने की बात नहीं आती। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री को घेरते हुए कहा कि किसानों को आतंकी कहने वाली अभिनेत्री को भाजपा टिकट दे रही है। रालौद की सरकार बनेगी तो हम 12 हजार रुपए सम्मान निधि देंगे।

किसानों की शहादत दुःख का विषय है
जिले के नूरपुर में राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने गुरूवार को जनसभा करते हुए कहा कि लखीमपुर में किसानों की गोली मारकर हत्या की जाती है। लेकिन पीएम रिपोर्ट में गोली लगने की बात नहीं आती। जबकि स्थानीय लोग घटना में गोली चलने की बात कहते हैं। किसानों की शहादत दुःख का विषय है। सरकार इसको लेकर गंभीर नहीं है।

कंगना रनौत को लेकर भाजपा को घेरा
जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने किसानों को आतंकवादी बताया था। वह भाजपा की प्रत्याशी बन गई हैं। किसानों को अपनी फसल का सही मूल्य नहीं मिल रहा। गन्ना, कपास, धान हो या अन्य कोई फसल, सभी फसल व्यापारी द्वारा मनमाने दामों पर खरीदी जा रही हैं। सरकार द्वारा किसानों को 14 दिन में गन्ना भुगतान का झांसा दिया जाता है। हापुड़ जैसे जिले में चीनी मिलों पर किसानों का 300 करोड़ रुपए का गन्ना भुगतान बकाया है,लेकिन सरकार आंख बंद करके किसानों को कुचलने का काम कर रही है। ऐसे में सरकार को किसानों की सुध लेनी चाहिए।

रालौद की सरकार में 12 हजार की मिलेगी सम्मान निधि
महाझूठी सरकार किसानों को छलने का काम कर रही। योजनाओं को खानापूर्ति के नाम पर चलाया जाता है। रालौद सरकार आने पर किसानों को पूरा सम्मान मिलेगा। आगे कहा कि चौधरी चरण सिंह की जन्मतिथि पर प्रति किसान 12000 रुपए की सम्मान निधि देंगे।