पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हापुड़ में राकेश टिकैत का विवादित बयान:कहा- ओवैसी है बीजेपी का चचा जान, किसान नहीं छोड़ेगा दिल्ली; यूपी का किसान है बेहाल

हापुड़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में राकेश टिकैत ने ओवैसी पर कसा तंज। - Dainik Bhaskar
हापुड़ में राकेश टिकैत ने ओवैसी पर कसा तंज।

हापुड़ में राकेश टिकैत ने किसानों से मुलाकात की और विवादित बयान भी दिया। उन्होनें ओवैसी को बीजेपी का चचा जान कहते हुए तंज कसा। कहा कि यूपी में अब क्या दिक्कत है जब बीजेपी का चचा जान यूपी में आ गया है। देश का किसान दिल्ली छोड़कर नहीं जाएगा। सरकार इन 9 महीनों में नहीं सुनेगी तो अगले 9 महीनों तक सुनेगी। किसान डटा रहेगा जब तक सरकार यह कानून वापस नहीं लेगी तब तक किसान दिल्ली छोड़कर नहीं जाएगा।

हापुड़ से गुजरा काफिला
जिले में मंगलवार की शाम राकेश टिकैत का काफिला पहुंचा। तो भाकियू कार्यकर्ताओं ने ततारपुर बाईपास पर रोक लिया। जहां कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों की लड़ाई जारी रहेगी। देश में सबसे महंगा बिजली का रेट उत्तर प्रदेश में है। MSP पर सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार उत्तर प्रदेश में है।उन्होंने कहा की केंद्र सरकार मनमानी पर उतारू है। सरकार को किसानों के हित का ध्यान रखना चाहिए। उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उत्तर प्रदेश में अभी भी कई जगह और मीटिंग होंगी। किसान एकजुट होकर अपनी लड़ाई जारी रखे।

भारत बंद को सफल बनाने का किया आह्वान
27 सितम्बर को भारत बंद का आह्वान है। जिस को सफल बनाने के लिए प्रत्येक जिले में किसान एकजुट होकर कार्य करें। किसान रणनीति बनाकर भारत बंद में सहयोग कर अपनी मांगो को पूरा कराने का कार्य करें।

खबरें और भी हैं...