हापुड़ में 26 जनवरी को लेकर हाई अलर्ट:देर रात तक चला चेकिंग अभियान, आज रहेगा सिटी में परेड को लेकर ट्रैफिक डायवर्ट

हापुड़9 दिन पहले

गणतंत्र दिवस पर हापुड़ पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। कार्यक्रमों के साथ-साथ मार्गों और चौराहों पर पुलिस तैनात रहेगी। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान भी चलाया हुआ है। हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि गणतंत्र दिवस पर पुलिस सुबह 6:00 बजे पूरी तरीके से सक्रिय हो जाएगी। सुरक्षा के कड़े पहरे के बीच गणतंत्र दिवस से जुड़े कार्यक्रम आदि संपन्न कराए जाएंगे।

अफसरों की संदिग्ध लोगों पर नजर
आपको बताते चलें कि हापुड़ पुलिस और यातायात टीम के साथ मिलकर गणतंत्र दिवस के चलते विभिन्न इलाकों में पिछले कई दिनों से चेकिंग अभियान चला रही है। वाहनों की तलाशी भी पुलिस ले रही है। पुलिस का कहना है कि गणतंत्र दिवस पर किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गणतंत्र दिवस को लेकर चेकिंग अभियान के साथ पुलिस फोर्स संदिग्ध लोगों पर नजर रख रही है। जिले में देर रात तक नाकाबंदी कर अफसर चैकिंग करने में जुटे रहे।

ट्रेफिक एडवाईजरी यातायात पुलिस जनपद-हापुड
दिनांक 26.01.2023 जनपद हापुड मे 74 वॉ गणतन्त्र दिवस समारोह पर यातायात एंव सुरक्षा के दृष्टिगत शहर क्षेत्र हापुड मे भारी वाहनो का डायवर्जन दिनांक 26.01.2023 की प्रातः 08.00 बजे से दोपहर 17.00 बजे तक निम्न प्रकार किया जायेगा ।

1- दिल्ली/गा०बाद की ओर से आकर हापुड नगर / मेरठ को जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन निजामपुर तिराहा से मेरठ तिराहा से मेरठ रोड़ फ्लाईओवर होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

2- गुलावटी / बु0शहर की ओर से आकर मेरठ को जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन सोना पेट्रोल पम्प से ततारपुर चौराहा से टियाला फ्लाईओवर होते हुए मेरठ को जाएंगे।

3- गढ़मुक्तेश्वर की ओर से आकर हापुड शहर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन ततारपुर चौराहा से, सोना पेट्रोल पम्प से निजामपुर तिराहा से मेरठ तिराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

4- मेरठ से गुलावठी / बु0शहर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन साइलो द्वितीय चौकी से टियाला अन्डरपास से ततारपुर चौराहा से सोना पेट्रोलपम्प होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

5- मेरठ की ओर से आकर हापुड शहर / बु0शहर / गुलावटी की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन साइलो द्वितीय, मेरठ तिराहा से निजामपुर से सोना पेट्रोल पम्प होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे

6–बुलन्दशहर से मेरठ व मोदीनगर की ओर जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन सोना पेट्रोल पम्प से निजामपुर तिराहा से मेरठ तिराहा से साइलो द्वितीय होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे ।