हापुड़ में तीन दिन के बाद भी नहीं मिला नितिन:गाजियाबाद से गंगा में स्नान करने आया था परिवार, घाट से लापता हो गया था 4 साल का मासूम

हापुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अभी तक लापता है नितिन। - Dainik Bhaskar
अभी तक लापता है नितिन।

हापुड़ में तीन दिन पहले कार्तिक अमावस्या पर ब्रजघाट पर गंगा स्नान करने आए गाजियाबाद के 4 साल के मासूम नितिन का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस भी उसका पता लगाने में नाकाम साबित हो रही है। परिजनों ने अपहरण हुए बच्चे की सूचना देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम दिए जाने के पोस्टर चिपका दिए हैं। पुलिस बच्चे को जल्द सकुशल बरामद करने का दावा कर रही है।

बृजघाट गंगा स्नान करने आया था परिवार

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के रविदासनगर पटेल नगर-3 निवासी नीरज कुमार गुरुवार को परिवार के साथ कार्तिक अमावस्या पर गंगा स्नान करने के लिए आए थे। सुबह करीब चार बजे परिवार के सभी लोग गंगा में स्नान कर रहे थे। उनका 4 साल का पुत्र नितिन उनके वस्त्रों के पास खड़ा हुआ था। जैसे ही सभी लोग स्नान कर वापस पहुंचे, तो देखा कि नितिन वहां से गायब था। परिजन ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

परिवार ने गंगा सभा आरती समिति के पदाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। समिति के पदाधिकारियों द्वारा बच्चे के लापता होने का माइक द्वारा एलान किया गया। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई थी।

सीसीटीवी से ली जा रही मदद

मासूम का कोई सुराग नहीं लगा तो समिति के पदाधिकारियों ने आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में तलाश की। इस दौरान फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे को गोद में उठाकर ले जाता हुआ नजर आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। बच्चे का अपहरण हुए तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस अभी तक कुछ पता नहीं लगा सकी है।

बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमें लगायी गई हैं, जो मेरठ, हापुड़, बुलन्दशहर सहित कई स्थानों पर खोजबीन में जुटी हुई हैं। परिजनों ने बच्चे की सूचना देने वाले को एक लाख रुपए देने की घोषणा की है।

एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बच्चे की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हैं। सीसीटीवी के माध्यम से बच्चों को गोद में लेकर जा रहे व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बच्चे को जल्द सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...