• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hapud
  • The Son Had Killed The Stepmother By Slitting Her Throat On Asking For Rent And Borrowed Money, The Young Man Was Killed In A Dispute Over Opening A Shop In The Same Area.

हापुड़ में अलग-अलग 2 हत्याओं का खुलासा:किराया व उधार के पैसे मांगने पर बेटे ने गला रेतकर सौतेली मां का किया था कत्ल, एक ही इलाके में दुकान खोलने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

हापुड़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में अलग-अलग 2 हत्याओं का खुलासा। - Dainik Bhaskar
हापुड़ में अलग-अलग 2 हत्याओं का खुलासा।

हापुड़ में पुलिस ने दो अलग-अलग हत्याओं के मामले का खुलासा किया है। पहले मामले में एक सौतेले बेटे ने अपनी मां का घरेलू विवाद के चलते गला रेतकर कत्ल कर दिया था। तो वहीं दूसरे मामले में आरोपी ने युवक की हत्या इसीलिए कर दी थी क्योंकि उसने पहले तो उससे डॉक्टरी का काम सीखा था। बाद में उसकी दुकान के पास ही दुकान खोलने की बात करने लग गया। इसीलिए उसकी हत्या को अंजाम दिया गया।

चार महीने का किराया और 20 बजार रूपए थे बकाया
जिले के झडीना रोड़ से पुलिस ने आरोपी पप्पू उर्फ अमरपाल को गिरफ्तार किया है। वह एक टॉवर में नौकरी करता था। वह अपनी सौतेली मां के घर में 1500 रुपए किराए के घर में रहता था। उसने चार महीने से किराया नहीं दिया था। साथ ही उसने मृतका से 20 हजार रुपए उधार ले रखे थे। जिसे लेकर उसका मृतका से विवाद हो गया। उसने एक दिन अपनी पत्नी के साथ मिलकर सोती हुई महिला के गले और चेहरे पर दरांती से हमला कर उसे मार डाला। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है। जबकि उसकी पत्नी की तलाश जारी है।

डॉक्टरी की दुकान एक ही इलाके में खोलने को लेकर हुआ विवाद
एसपी दीपक भूकर ने बताया कि अंकित नाम के शख्स ने आकाश नाम के युवक की साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। दरअसल अंकित की लहडरा गांव में एक डॉक्टरी की दुकान है। जहां कुछ दिनों तक आकाश ने काम सीखा था। कोरोना काल में उस दुकान पर काफी मरीज भी आए। इसके बाद मृतक ने भी उसी गांव में डॉक्टरी की दुकान खोलने की बात कही। जिस पर अंकित नाराज हो गया। इसके बाद उसने अपने दोस्त सोनू, दीपक व एक नाबालिग के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतक की बाइक,फोन व दवाइयों से भरा बैग सहित घटना में प्रयुक्त अन्य एक बाइक और 3 मोबाइल बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं...