हापुड़ में गरजे योगी:सीएम ने कहा- यूपी में तालिबान समर्थक को बख्शा नहीं जाएगा, समर्थन करने पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

हापुड़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम योगी का हापुड़ दौरा आज। - Dainik Bhaskar
सीएम योगी का हापुड़ दौरा आज।

हापुड़ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज यूपी में आम आदमी सुरक्षित है। यूपी में 3 हजार का करोड़ निवेश हुआ है। यूपी में तालिबान समर्थक को बख्शा नहीं जाएगा। समर्थन करने पर की उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। देश के विकास में बाधा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आज प्रदेश में कावड़ सहित अन्य पर्व सकुशल संपन्न होते हैं।

अपराधी प्रदेश छोड़कर चले गए या जेल में हैं बंद

बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ के विकास के लिए 342 करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश की सरकार प्रदेश को भय मुक्त और अपराध मुक्त सुशासन देने का काम कर रही है। अपराधी प्रदेश छोड़कर चले गए हैं या जेल में बंद हैं। विभिन्न जगहों पर होने वाले दंगों में हुए नुकसान की भरपाई दंगाइयों से ही की जा रही है। इनकी सात पीढ़ी दंगे के नुकसान की भरपाई नहीं कर पाएगी।

लाभार्थी महिला को प्रमाण पत्र देते सीएम योगी।
लाभार्थी महिला को प्रमाण पत्र देते सीएम योगी।

तालिबानी समर्थकों पर होगी कार्रवाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनता से जो वादा किया था, उसको पूरा करने का काम किया है। धारा 370 को खत्म करके देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया है। विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर पहुंचाने में उत्तर प्रदेश नंबर वन है। उन्होंने प्रदेश के विकास के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आज नए-नए हाईवे बन रहे हैं और विकास कार्य किए जा रहे हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और जनता के विश्वास से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने का प्रयास करने वाले तालिबानी समर्थकों को कड़ा जवाब देकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बचपन से सुना है हापुड़ का नाम

सीएम योगी ने कहा कि हम हापुड़ के बारे में बचपन से सुनते थे। हापुड़ के पिलखुवा में बने हथकरघा, हैंडलूम से बने चादरों और टॉवेल की पहचान देश भर में है। हापुड़ का पापड़ देश भर में मशहूर है। हम सबको अपने पुराने उत्पाद को पहचान कर उसे आगे बढा़ने के कार्य करना होगा। सरकार उसमें प्रोत्साहित कर रही है। उत्तर प्रदेश आज 1 लाख 21 हजार करोड़ के उत्पादों को एक्सपोर्ट करके एक हब बन गया है। सीएम योगी ने कहा कि हमारे जनप्रतिनिधियों ने हमेशा विकास की बात की। ये जब लखनऊ आते हैं तो लगातार सुझाव भी देते हैं।

खबरें और भी हैं...