हापुड़ में व्यापारी की गोली मारकर हत्या:बाइक रोककर सिर पर मारी गोली, मौके पर मौत; बेटे की हालत गंभीर

हापुड़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है। - Dainik Bhaskar
हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है।

हापुड़ के थाना धौलाना इलाके के समाना गांव में परचून की दुकान करने वाले कपूरपुर निवासी व्यापारी की घर लौटते समय बाइक रोककर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान व्यापारी के पुत्र को भी गोली लगी, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है।

सिर में लगी गोली से हुई मौत

ग्राम कपूरपुर निवासी नेत्रपाल समाना (50) गांव में किराना की दुकान करते हैं। देर रात वह बाइक पर सवार होकर अपने बेटे सोनू के साथ घर लौट रहे थे। वह जैसे ही वह कमरुद्दीन नगर गांव के पास पहुंचे तो दो बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर बाइक रुकवा ली। जिससे पहले पिता पुत्र कुछ समझ पाते। उससे पहले ही बदमाशों ने नेत्रपाल सिंह के सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद बदमाशों व्यापारी के पुत्र सोनू को भी बाजू में गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। गोली लगे युवक के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

बदमाशों की खोजबीन में जुटी है पुलिस

थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है। सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है, बदमाशों की तलाश की जा रही है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

पुलिस के सुरक्षा दावों की खुली पोल

जिले में कोरोना को लेकर नाईट कर्फ्यू का पालन कराने को लेकर पुलिस सुरक्षा के नाम गश्त करती है, लेकिन धौलाना इलाके में बदमाश व्यापारी की हत्या कर फरार हो जाते हैं। जबकि पुलिस पूर्ण सुरक्षा का दावा करती है। ऐसे में बदमाशों का आसानी से निकल जाना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाता है।