हापुड़…दो पक्षों में खूनी मारपीट:मामूली कहासुनी को लेकर भीड़े दो पक्ष, दो लोग घायल, रिपोर्ट नहीं हुई दर्ज

हापुड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ - Dainik Bhaskar
हापुड़

हापुड़ के थाना गढ़ कोतवाली इलाके के अंतर्गत राजीव नगर में पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों में पथराव और लाठी-डंडों चलने से अफरातफरी मच गई। इस दौरान दो लोग घायल हो गए। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

मामूली कहासुनी में जान लेने को बेताब दिखे आरोपी

बता दें कि 10 जनवरी को राजीव नगर निवासी जगमाल का अपने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो कहासुनी होने पर लोग एकत्र हो गए थे। समझा बुझाकर मामला शांत करते हुए रफादफा कर दिया गया था। इसी विवाद को लेकर 11 जनवरी को आरोपियों ने एक बार फिर हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग एक बार फिर आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलें। जिसमें जगमाल और राजपाल घायल हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

इस दौरान मारपीट का पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद शनिवार को मारपीट का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के मुताबिक कुछ लोग हाथ में डंडे लेकर बेखौफ गांव में घूमते नजर आ रहे है। जिसके बाद एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ वार करते हैं। लेकिन पुलिस पूरे मामले पर कार्रवाई से बच रही है। कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह गुर्जर ने बताया कि मामले में कोई तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी। किसी भी सूरत में शांति भंग नहीं होने दी जाएगी। आरोपियों से सख्ती से निपटा जाएगा।

खबरें और भी हैं...