हापुड़ में पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार:पशु तस्करी और लूट की घटनाओं में चल रहे थे फरार, कई मुकदमे हैं दर्ज

हापुड़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार।

हापुड़ में पिलखुवा में दतैड़ी गांव के पास शुक्रवार की रात पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बदमाशों के पुराने रिकार्ड चेक कर रही है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक मिनी ट्रक, 4 पशु और 3 तमंचा बरामद किया है।

चेकिंग के दौरान अपराधियों को पकड़ा

एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि सीओ पिलखुवा डॉ. तेजवीर सिंह और कोतवाली प्रभारी अभिनव पांडेय एसओजी के साथ मोदीनगर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि मोदीनगर की तरफ से पिलखुवा होते हुए मिनी ट्रक सवार 4 बदमाश पशुओं को लेकर बुलंदशहर के शिकारपुर जा रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करनी शुरु कर दी। दतैड़ी गांव मोड़ के पास पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया।

पुलिस पर कर दी फायरिंग

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों में आसिफ निवासी निडौरी और नईम निवासी खिवाई जनपद मेरठ शामिल है। अन्य गिरफ्तार दोनों बदमाश लिसाड़ी गेट मेरठ निवासी अनीस और मोहसिन है। घायलों को पुलिस द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिलखुवा की डकैती बनी थी सिरदर्द

बदमाशों ने कुछ दिन पहले पिलखुवा में गैस एजेंसी संचालक के यहां डकैती डालकर पशुओं को लूटा था। जिसकी गाज कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह पर गिरी थी। जिसके बाद एसपी ने उन्हें हटाकर क्राइम ब्रांच भेज दिया था।

इसके अलावा हापुड़ देहात इलाके में भी लूट की घटना को अंजाम दिया था। दोनों घायल बदमाश पर एक-एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश लूटे हुए पशु पैंठ में बेचकर अच्छा मुनाफा कमा लेते थे।

खबरें और भी हैं...