हापुड़ में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने की प्रेसवार्ता:कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत, दूध प्लांट पहुंचकर किया दीप प्रज्वलित और पौधारोपण

हापुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने की प्रेसवार्ता। - Dainik Bhaskar
हापुड़ पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने की प्रेसवार्ता।

हापुड़ में भाजपा के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना का कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया है। यहां पर उन्होनें नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बाद में प्रेसवार्ता भी की। उन्होनें 2022 में भाजपा की जीत का दावा भी किया।

2022 चुनाव को लेकर हुई चर्चा
जिले के मेरठ रोड स्थित गेस्ट हाउस में भाजपा के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। उसके बाद कैबिनेट मंत्री ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर चर्चा की। साथ ही अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा भी की ।

आनंदा दूध प्लांट
जिसके बाद कैबिनेट मंत्री पिलखुवा के आनंदा दूध प्लांट में पहुंचे। वहां कैबिनेट मंत्री ने पहुंचकर मंदिर में सबसे दीप प्रज्वलित और फिर पौधारोपण किया। उसके बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास के पथ पर देश और प्रदेश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा पर पूरा विश्वास है। आने वाले चुनावों में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

खबरें और भी हैं...