बिलग्राम में ज्वेलर्स को लूटने वाले आरोपी ने किया सरेंडर:दो माह पहले सर्राफा व्यापारी का आभूषण से भरा झोला लूटकर हुआ था फरार

बिलग्राम, हरदोई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद हरदोई के बिलग्राम तहसील क्षेत्र के मटियामऊ में दो माह पूर्व सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की घटना हुई थी। इस वारदात में शामिल वांछित अभियुक्त ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की, जिसके बाद उसके पास से लूट के आभूषण भी बरामद हुए हैं।

दरअसल दो माह पूर्व मल्लावां थाना क्षेत्र के गांव मटियामऊ में उमेश ज्वेलर्स दुकान बंद कर जेवरात से भरा झोला लेकर घर जा रहा था। रमपुरवा के निकट बदमाशों ने तमंचा लगाकर सर्राफा व्यापारी की बैग लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने आधा दर्जन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।जिनके पास से कई किलो सोना चांदी बरामद हुआ था।

सांडी थाना क्षेत्र के गांव मुंशीगंज निवासी इसहाक पुत्र अशफाक उर्फ गुड्डू फरार चल रहा था। उसने बीती 3 जून को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक को रिमांड पर लेकर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें आरोपी युवक ने बताया कि लुकईया पुरवा गंगा किनारे चांदी के आभूषण हैं। पुलिस ने आरोपी युवक को ले जाकर उसके पास से 618 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई, जिसके बाद उसके बताए गए स्थान पर पहुंचा गया, जहां पर चांदी के आभूषण बरामद हुए जो मटियामऊ में उमेश ज्वेलर्स के साथ हुई घटना के थे।

खबरें और भी हैं...