बिलग्राम में लाठी-डंडों से पीटकर अधेड़ को किया अधमरा:नगर पालिका गेट के पास दंबग ने किया हमला, पहचान में जुटी पुलिस

बिलग्रामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिलग्राम में नगर पालिका गेट के पास दबंग युवक ने एक अधेड़ को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। नगर पालिका गेट के पास बैठे हुए थे। तभी दबंग ने अचानक हमला कर दिया। अभी ​घटना की व़जह स्पष्ट नहीं हो पाई है। फिलहाल, पुलिस आरोपी की पहचान कर रही है।

सांडी कस्बे के मोहल्ला मीठे कुआं निवासी कामता प्रसाद पुत्र रामभरोसे शाम 7:00 बजे के करीब नगर पालिका गेट के पास बैठे हुए थे।इसी बीच दबंग युवक द्वारा आकर लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया है। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। नगर पालिका गेट के पास घायल अवस्था में पड़ा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस को बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है।जहां पर हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

थाना अध्यक्ष बोले, आरोपी की पहचान कर रही पुलिस

थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीटने वाले युवक का अभी तक नाम स्पष्ट नहीं हुआ है। युवक की तलाश की जा रही है। इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहा हैं। एक अज्ञात युवक के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...