बिलग्राम में समाधान दिवस का आयोजन:पहुंचे डीएम एसपी, संबंधित अधिकारियों को समस्या निस्तारित करने के दिए निर्देश

बिलग्राम14 दिन पहले

प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार किया गया है। बिलग्राम तहसील क्षेत्र के चार थाना क्षेत्रों में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें डीएम व एसपी ने दो थानों में पहुंचकर समाधान दिवस में आए फरियादी फरियादियों से प्रार्थना पत्र लेकर संबंधित अधिकारियों को देखकर निस्तारित करने के आदेश दिए।

बताते चलें जिला अधिकारी अविनाश कुमार व पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिवेदी के द्वारा सांडी थाना परिसर में समाधान दिवस में पहुंचकर वहां पर पहुंचे फरियादियों से प्रार्थना पत्र लेकर त्वरित निस्तारित किया जिसके बाद वहां पर अन्य आए हुए फरियादियों से प्रार्थना पत्र लेकर संबंधित अधिकारियों को देकर तत्काल निस्तारित करने के आदेश दिए ।

वही माधौगंज थाना परिसर में पहुंचकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने प्रार्थना पत्र लेकर फरियादियों की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण करने के आदेश दिए। जिसके बाद बिलग्राम में भी पहुंचकर फरियादियों से प्रार्थना पत्र लेकर निस्तारित करने के आदेश दिए और कई प्रार्थना पत्रों का तत्काल निस्तारण किया।

मल्लावां कोतवाली में नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन हुआ जिसमें कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने आए हुए फरियादियों के प्रार्थना पत्र लेकर संबंधित अधिकारियों को देकर तत्काल निस्तारण करने के आदेश दिए। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी मुकेश कुमार निगम सहित कई लेखपाल मौजूद रहे। इसके साथ ही जिलाधिकारी व डीएम की आने की सूचना पर कोतवाली परिसर में हलचल बनी रही।

खबरें और भी हैं...