बिलग्राम में देवर ने भाभी को लाठी-डंडों से पीटा:जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट, घायल अवस्था में महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बिलग्राम8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल अवस्था में बैठी महिला। - Dainik Bhaskar
घायल अवस्था में बैठी महिला।

जनपद हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी को पीट दिया। जिससे वह घायल हो गई। घायल अवस्था में पीड़िता कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें सांडी थाना क्षेत्र के गांव जजवासी निवासिनी आशा देवी पत्नी देवेंद्र कुमार ने कोतवाली में दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके देवर शेर सिंह से जमीनी विवाद चल रहा है। जिसको लेकर आए दिन गाली गलौज व मारपीट की धमकी दिया करता था। पीड़िता ने बताया कि दोपहर को वह घर के बाहर बैठी थी। तभी उसका देवर आया और गाली गलौज करने लगा। जिसका विरोध पीड़िता ने किया जिसके बाद युवक ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी और जानमाल की धमकी देकर चला गया ।पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है।

कोतवाल बालकृष्ण मिश्रा ने बताया आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...