बिलग्राम में आयोजित हुआ तहसील समाधान दिवस:एसडीएम ने 7 मामलों का तत्काल किया निस्तारण, 29 को संबंधित अधिकारियों को सौंपा

बिलग्राम, हरदोई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। जिसके तहत हरदोई जनपद के बिलग्राम तहसील क्षेत्र के अलग-अलग थानों में कई मामले में सुनवाई करते हुए उप जिलाधिकारी ने 7 मामलों को तत्काल निस्तारित किया। 29 को संबंधित अधिकारियों को देखकर निस्तारण कर देने का निर्देश दिया।

बिलग्राम तहसील क्षेत्र के मल्लावां कोतवाली परिसर में शनिवार को हुए समाधान दिवस के अवसर पर उप जिलाधिकारी विनोद कुमार, क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह की अध्यक्षता में 20 प्रार्थना पत्र आए। जिसमें 17 प्रार्थना पत्र जमीनी व तीन पुलिस को लेकर थे, जिसमें 4 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण उप जिलाधिकारी ने तत्काल निस्तारण कर दिया। 16 का संबंधित अधिकारियों को देकर निस्तारित करने के निर्देश दिए।

7 शिकायतों का निस्तारण

इसके साथ ही माधौगंज थाना में थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें 16 प्रार्थना पत्र आए। सभी मामले जमीनी विवाद को लेकर मिले। जिसमें थानाध्यक्ष ने संबंधित अधिकारियों को तेरह प्रार्थना पत्र देकर निस्तारित करने के आदेश दिए और तीन का निस्तारण तत्काल कर दिया।

इस दौरान कई फरियादी मौजूद रहे।
इस दौरान कई फरियादी मौजूद रहे।

इस मौके पर कई लोग मौजूद रहे

इसके साथ ही बिलग्राम कोतवाली परिसर में 23 प्रार्थना पत्र आए। जिसमें दो का निस्तारण तत्काल कोतवाल राजवीर सिंह ने किया और बाकी संबंधित अधिकारियों को देखकर निस्तारण करने के आदेश दिए। इस मौके पर उप निरीक्षक योगेंद्र सिंह, प्रिंस खरवार, लेखपाल धर्मेंद्र यादव हरिशंकर वर्मा सुबोध वर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...