बिलग्राम में किशोरी के साथ छेड़खानी:आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बिलग्राम14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद हरदोई की बिलग्राम थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिग किशोरी को अकेला पाकर युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। शोर-शराबे के बाद परिजनों ने ललकारा तो आरोपी धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

बताते चलें कि बिलग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री शनिवार की शाम घर पर अकेली थी। जहां पर गांव का ही युवक ने अकेला पाकर उसके छेड़छाड़ करने लगा।नाबालिग किशोरी के शोर-शराबे के बाद आसपास मौजूद परिजनों ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह मारपीट कर जानमाल की धमकी देकर फरार हो गया।

पीड़िता के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर नाबालिग पुत्री के साथ हुए छेड़छाड़ की तहरीर देकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जाता है आरोपी युवक दबंग किस्म का है। जो अक्सर लड़कियों के साथ अश्लीलता किया करता है।

इस मामले में कोतवाल राजवीर सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...