बिलग्राम में घर जाते समय स्कूली ई-रिक्शा पलटा:6 बच्चे हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल किया गया रेफर

बिलग्राम7 दिन पहले

हरदोई जिले के बिलग्राम तहसील क्षेत्र में स्कूल से लेकर जा रहा ई-रिक्शा पलट गया। स्कूल से बच्चे घर जाते समय ई-रिक्शा पलटने से घायल हो गए। घटना की जानकारी होने पर राहगीरों ने आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर एक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के सोबरन लाल इंटर कॉलेज में संचालित ज्ञान गुरुकुल स्कूल में गांव मोहब्बतपुर ठठिया निवासी गौरी, सरिश, क्रिश, हर्ष ,आदर्श ,आयुषी ई-रिक्शा से प्रतिदिन की तरह स्कूल जाते थे। स्कूल से छुट्टी होने के बाद ई-रिक्शा पर सवार होकर घर जा रहे थे।

स्कूल प्रशासन में हड़कंप

करवा मोड़ के निकट ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर रोड के किनारे खाई में पलट गया। घटना के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई। जिसमें सवार सभी बच्चे चोटिल हो गए। राहगीरों ने आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल केंद्र में भर्ती कराया। एक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं प्रभारी चिकित्सक ने बताया कि गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बाकी का उपचार कर घर भेज दिया गया कर है।

खबरें और भी हैं...