बिलग्राम में बिजली के तारों से लगी आग:वाहन पर लदा सामान जलकर राख, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

बिलग्राम14 दिन पहले

जनपद हरदोई के सांडी कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया जब विद्युत स्पार्किंग से ट्रांसपोर्ट की गाड़ी पर लदे सामान पर चिंगारी गिरने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है। वहीं लाखों का सामान जलने से नुकसान हुआ है।

बताते चलें सांडी के कस्बे के मोहल्ला नवाबगंज स्टेट बैंक के निकट बिजली के तारों के बीच से निकल रहे ट्रांसपोर्ट की गाड़ी में तारों की स्पार्किंग से चिंगारी निकलकर गाड़ी में गिर गई। जिसमें ट्रांसपोर्ट का लदा हुआ सामान जलकर राख हो गया। गगन ट्रांसपोर्ट की डीसीएम कानपुर से सांडी के कपड़ा व्यापारियों का कपड़े की गांठ आदि लाखों रुपए का सामान ट्रांसपोर्ट के द्वारा लादा गया था। जो कि सांडी पहुंचा वही स्टेट बैंक के पास निकले बिजली के तारों के नीचे से गाड़ी जा रही थी तारों की स्पार्किंग से आग लग गई। मौके पर खड़े देखा लोगों ने आनन-फानन में आग बुझाने का प्रयास किया गया।

कुछ ही देर बाद पहुंची फायर ब्रिगेड मशीन आग पर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। थानाध्यक्ष बालकृष्ण मिश्रा ने बताया जिसको फायर ब्रिगेड की मदद से बुझा दिया गया है।जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...