कौड़ियापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का लटकता मिला शव:परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

बिलग्राम9 दिन पहले

जनपद हरदोई के माधौगंज थाना क्षेत्र के कौड़ीयापुर में संदिग्ध परिस्थितियों में 14 वर्षीय किशोरी का शव लटकता मिला। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि किशोरी अचानक गायब हो गई। इसके बाद घर के अंदर उसका शव दुपट्टे से लटका हुआ मिला। इसका पता होते ही इलाके में खलबली मच गई। उसके घर वालों का खामोश रहना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मृतका शांति देवी अपनी तीन बहनों मे बड़ी थी। वह घर पर रहकर अपनी मां पिकी के साथ घरेलू काम-काज में बराबर का हाथ बटाती थी। अचानक कही गायब हो गई। उसकी तलाश की जाने लगी। इसी बीच शांति देवी का शव घर के ही अंदर दुपट्टे से फांसी पर लटकता हुआ देखा गया। मामले की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। जब इस बारे में उसके घर वालों से पूछताछ की की गई, लेकिन परिजनों ने कुछ भी बताने को मजबूर दिखाई दिए।

वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाल सुब्रत नारायण तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...