हरदोई में सांसद और विधायक ने बांटी राहत:सड़क हादसे में मारे गए 7 लोगों के परिजनों को सौंपे 2-2 लाख के चेक

हरदोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला को सहायता प्रदान करते विधायक और सांसद। - Dainik Bhaskar
महिला को सहायता प्रदान करते विधायक और सांसद।

हरदोई के रहने वाले 7 लोगों की लखनऊ में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। आज सांसद व विधायक ने मृतकों के परिजनों व घायलों को सहायता राशि के चेक वितरित किये है। दोनों जनप्रतिनिधियों ने परिवारों के साथ संवेदना प्रकट करते हुए आश्वासन दिया कि शासन व प्रशासन पूरी तरह से प्रभावित परिवारों के साथ है।

मासूम बच्चे के साथ चेक लेती मृतक की पत्नी।
मासूम बच्चे के साथ चेक लेती मृतक की पत्नी।

पांच लोग हो गए थे घायल

एसडीएम सण्डीला देवेन्द्र पाल सिंह ने बताया है कि ग्राम बहुती के मजरा दलेलपुर पकरिया कोल, भिखनी खेड़ा और एक अन्य गांव गोंडवा के जो 7 लोग लखनऊ में बंथरा के पास दुर्घटना में मारे गए थे और 5 लोग घायल थे। उन सभी मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये का चेक और घायलों को 50-50 हजार का चेक सांसद मिश्रिख अशोक रावत और विधायक सण्डीला अलका अर्कवंशी के द्वारा आज गांव में जाकर वितरित किया गया।

पीड़ित परिवार को सहायता राशि प्रदान करते सांसद और विधायक।
पीड़ित परिवार को सहायता राशि प्रदान करते सांसद और विधायक।

दरअसल लखनऊ के बंथरा में मोहान मार्ग पर देर रात करीब 2:30 बजे पिकअप और टैंकर आपस में टकरा गए थे जिसमे हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

मरने वालो में हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र, राम आधार, पुरुषोत्तम, संभर, राहुल और जयकरण शामिल थे। बताया गया था ये सारे ही लोग बैंड बाजे कंपनी में करने वाले थे और उन्नाव में एक शादी समारोह में बैंड बजाने जा रहे थे।

चेक प्रदान करते हुए।
चेक प्रदान करते हुए।
खबरें और भी हैं...