• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hardoi
  • A Young Man Fell At The Station While Getting Off The Train In Hardoi Death Occurred During Treatment, Was Coming From Lucknow, Had Slipped While Getting Off The Train

हरदोई में ट्रेन से उतरते समय स्टेशन पर गिरा युवक:इलाज के दौरान हुई मौत, लखनऊ से आ रहे थे, ट्रेन से उतरते समय फिसला था पैर

हरदोई2 महीने पहले
घटना के बाद मौके पर मौजूद परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद मौके पर मौजूद परिजन।

हरदोई में लखनऊ से अपनी रिश्तेदारी से वापस लौट रहे किसान की ट्रेन से उतरते समय हरदोई रेलवे स्टेशन पर गिरकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की तफ्तीश में जुट गई है।

दरअसल हरियावा थाना के मोहन पुरवा मजरा रारा निवासी अजय पाल खेती किसानी करके अपने परिवार की परवरिश करता था। गुरुवार की देर शाम को वो लखनऊ में अपनी रिश्तेदारी में कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। आज वापस घर लौट रहा थे कि हरदोई रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय अचानक पैर फिसल गया। जिससे अजय पाल गिरकर जख्मी हो गया।

जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

सूचना पाकर रेलवे पुलिस ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के पास में मिले आधार कार्ड से शिनाख्त हुई जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों के मुताबिक अजय पाल के एक पुत्र अमित भार्गव व एक पुत्री सुनीता है। जीआरपी एसओ रेहान खान ने बताया कि अभी परिजनों की ओर से लिखित कोई सूचना नहीं दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...